Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

जमुई: युवक की धारदार हथियार से हत्या, धान के खेत में मिला शव, गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच-333 को किया जाम

0 8,878,794

जमुई जिले में सोनो पुलिस ने थाना क्षेत्र के प्रेम बथान और वधवादमनगी गांव के बीच धान के खेत से पुलिस ने शुक्रवार सुबह एक युवक का शव बरामद किया। युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है। युवक भिठरा गांव के मदन यादव का पुत्र पवन यादव (20) था।

घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। इससे लोगों को परेशानी हुई। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों ने बताया कि युवक चालक का काम करता था। पवन यादव गांव के ही दो साथियों के साथ गुरुवार दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच घर से निकला था। जब देर शाम घर नहीं लौटा तो मोबाइल पर बात करने की कोशिश की, लेकिन मोबाइल बंद था।

लोग रातभर परेशान रहे। इसी बीच सुबह उसका शव मिला। परिजनों ने दोनों साथियों पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी और मुआवजा को लेकर शाम चार बजे एनएच-333 सोनो-झाझा मार्ग को भिठरा पेट्रोल पंप के पास जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

सोनो एसएचओ अब्दुल हलीम ने कहा, ‘पुलिस घटना की जांच में जुटी है। युवक किस परिस्थिति में अपने गांव भिठरा से घटनास्थल पर पहुंचा है, हत्या का क्या कारण है। पुलिस इन सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। अभी तक थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।’

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,992,230Deaths: 5,244,896