Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद समांथा अक्किनैनी ने शेयर किया नोट, लिखा- ‘वे कहते हैं मेरे अफेयर्स थे, मैंने अबॉर्शन करवाया’

0 878,794

बीते लंबे वक्त से समांथा अक्किनैनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे, जिसके बाद हाल ही में दोनों ने अलग होने को लेकर सोशल मीडिया पर आधिकारिक पोस्ट किया। ऐसे में अब समांथा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया है और कई अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

समांथा को लेकर अफवाहें
दरअसल नागा से अलग होने के बाद भी सोशल मीडिया पर समांथा को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही थीं। ऐसे में अब समांथा ने एक इंस्टा स्टोरी में अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक ओर जहां उन्होंने फैन्स को शुक्रिया कहा है तो वहीं ट्रोलर्स को भी मैसेज दिया है। समांथा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट साझा किया, जिसके आखिर में उनके हस्ताक्षर भी हैं।

क्या है समांथा का नोट
समांथा ने अपने नोट में लिखा, ‘मेरी पर्सनल लाइफ की समस्याओं में आपकी भावुकता ने मुझे अंदर तक छू लिया। मेरे साथ हमदर्दी दिखाने और मेरे खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। वे कहते हैं मेरे अफेयर्स थे, मैं कभी बच्चा नहीं चाहती थी, मैं एक ऑपरच्यूनिस्ट हूं और मैंने अपना अबॉर्शन करवा लिया। तलाक अपने आप में एक दर्दभरी प्रक्रिया है, मुझे इससे उबरने के लिए समय दे दो। मुझ पर लगातार पर्सनल अटैक किया गया, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं होने दूंगी जिससे मैं टूट जाऊं।’ समांथा के इस नोट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

2 अक्टूबर को किया था आधिकारिक ऐलान
बता दें कि 2 अक्टूबर को समांथा और नागा ने एक दूसरे से आधिकारिक तौर पर अलग होने का ऐलान किया था। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था,’हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए- काफी सोचने के बाद हम दोनों ने फैसला किया है कि हम पति-पत्नी के रूप में एक दूसरे से अलग हो जाएंगे और अपने-अपने रास्ते चुनेंगे।हम खुशकिस्मत हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का अहम हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक खास बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से निवेदन करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा साथ दें और हमें प्राइवेसी दें, जिससे हम इससे आगे बढ़ सकें।’

2017 में हुई थी शादी
गौरतलब है कि इस खबर के सामने आने के बाद से ही कई फैन्स के दिल टूट गए हैं। फैन्स को ये जोड़ी काफी पसंद थी। गौरतलब है कि समांथा और नागा, साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं करीब चार साल में ही दोनों का रिश्ता टूट गया है।
इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,572,523Deaths: 468,554
x

COVID-19

World
Confirmed: 260,698,085Deaths: 5,191,438