Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

IND W vs AUS W:शिखा पांडे की गेंद ने उड़ाए एलिसा हीली के होश, भारतीय तेज गेंदबाज का सेलिब्रेशन हुआ वायरल- VIDEO

0 8,787,780

ऑस्ट्रेलिया की खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजों ने कहर बरपा रखा है। 119 रनों का बचाव करने उतरी हरमनप्रीत की युवा ब्रिगेड ने कंगारू टीम की चार मुख्य बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है। भारतीय तेज गेंदबाजी की अगुवाई कर रहीं शिखा पांडे ने टीम को मैच की पहली सफलता दिलाई। शिखा की एलिसा हीली को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाई। शिखा द्वारा फेंकी गई गेंद का ऑस्ट्रेलिया की स्टार बल्लेबाज हीली के पास कोई जवाब नहीं था और वह इस बॉल की मूवमेंट को देखकर दंग रह गईं। विकेट चटकाने के बाद शिखा का सेलिब्रेशन भी काफी वायरल हो रहा है।

119 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से एलिसा हीली और बेथ मूनी बतौर सलामी बल्लेबाज क्रीज पर उतरीं। हीली ने पारी की पहली ही गेंद पर चौका जड़कर धमाकेदार अंदाज में खाता खोला। लेकिन, इसकी ठीक अगली ही गेंद पर शिखा ने पहली गेंद पर लगे चौके का हिसाब चुकता कर दिया और कंगारू विकेटकीपर बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड करके चलता किया।
शिखा की यह बॉल पड़कर अंदर की तरफ आई और इससे पहले हीली कुछ समझ पातीं गेंद स्टंप पर जा लगी। टीम इंडिया को मैच की पहली सफलता दिलाने के बाद शिखा ने बेहद जोश के साथ जश्न मनाया और अपनी खुशी का इजहार किया।
इससे पहले टॉस जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लेनिंग ने भारतीय टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मैच के पहले ही ओवर में स्मृति मंधाना महज 1 रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बाद शेफाली वर्मा (3 रन) भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। पहल टी-20 में बल्ले से धमाल मचाने वालीं जेमिमा रोड्रिग्स भी सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौटीं। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कुछ अच्छे शॉट्स लगाए, लेकिन वह 28 रन बनाने के बाद वेरहेम के स्पिन जाल में फंस गईं। आखिरी के ओवरों मे पूजा ने ताबड़तोड़ बैटिंग की और 37 रन बनाते हुए टीम को 118 के स्कोर तक पहुंचाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976