Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

सस्ते Laptops के बाद अब भारत में बजट Smart TV ला रही Acer, अगले महीने दे सकते हैं दस्तक

0 768,892

सस्ते लैपटॉप्स और एक्सेसरीज के लिए पहचाने जाने वाली Acer अब जल्द ही भारत में सस्ते स्मार्ट टीवी भी लॉन्च करने का प्लान कर रही है। Acer ने घोषणा की है कि वह बेंगलुरु की इंडकल टेक्नोलॉजीज के साथ लाइसेंसिंग समझौते के तहत जल्द ही भारत में स्मार्ट टीवी मार्केट में एंट्री करेगी। अपने कंप्यूटर हार्डवेयर और एक्सेसरीज के लिए मशहूर Acer ने डील की सटीक जानकारी साझा नहीं की है। कंपनी ने अपनी अपकमिंग स्मार्ट टीवी सीरीज के बारे में भी अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया है, सिवाय इसके कि टीवी मॉडल के पैनल का साइज़ 32-इंच से 70-इंच तक का होगा। टीवी भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइटस के माध्यम से बेचे जाएंगे लेकिन उनकी ऑफ़लाइन उपलब्धता की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

Acer 45 से अधिक वर्षों से कंप्यूटर हार्डवेयर बिज़नेस में है और अपने समय में, कंपनी ने डेस्कटॉप, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, मॉनिटर, गेमिंग एक्सेसरीज़ और अन्य सहित कई तरह के प्रोडक्ट बनाए हैं। ये टीवी मॉडल 32-इंच से लेकर 70-इंच तक के होंगे और सितंबर में किसी समय अमेज़न और फ्लिपकार्ट के माध्यम से बाजार में आएंगे। एसर ने अपने अपकमिंग टीवी के बारे में इतना ही खुलासा किया है।

स्मार्ट टीवी सेगमेंट में लाइसेंसिंग समझौते नए नहीं हैं। उदाहरण के लिए, फ्लिपकार्ट के पास भारत में नोकिया और मोटोरोला स्मार्ट टीवी का लाइसेंस है, हालांकि वास्तविक निर्माता का पता नहीं है। इसी तरह, भारत में कोडक और ब्लाउपंकट स्मार्ट टीवी का लाइसेंस नोएडा स्थित सुपर प्लास्ट्रोनिक्स के पास है। Amazon और Flipkart जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के अपने ब्रांड भी हैं। अमेज़न अपने अमेज़न बेसिक्स ब्रांड का उपयोग टीवी सहित कई उपकरणों को बनाने के लिए करता है। इसी उद्देश्य के लिए फ्लिपकार्ट का अपना MarQ ब्रांड है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976