Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Squid Game में पहुंचीं सारा अली खान, हैलो बोलने की वजह से पड़ी गोली, देखें मजेदार वीडियो

0 7,887,889

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक ओर जहां सारा, इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने हॉट अंदाज दिखाती हैं तो वहीं अपने फनी वीडियोज भी शेयर करती हैं। इस बीच सारा अली खान ने नेटफ्लिक्स (Netflix) के स्क्विड गेम (Squid Game) का एक मजेदार क्रॉसओवर वीडियो शेयर किया है।

स्क्विड गेम का हिस्सा बनीं सारा
दरअसल सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो अपनी दोस्त के साथ स्क्विड गेम का हिस्सा बनी दिख रही हैं। वीडियो में दिखता है कि सारा अली खान अपनी दोस्त के साथ गाना बजने पर दौड़ती हैं और फिर रुक जाती हैं। लेकिन दोस्त के बार बार नमस्ते कहने की वजह से हिलती हैं और तभी उन्हें गोली पड़ जाती है।

सारा का अभिवादन स्टाइल
इस फनी वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ ही देर में इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं। वहीं हजारों फैन्स कमेंट कर चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा, ‘अगर सारा अली खान स्क्विड गेम गेम होती तो? तो भी उसका अभिवादन का स्टाइल ऐसा ही रहता।’

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई स्क्विड गेम
बता दें कि ‘स्क्विड गेम’ एक वेब सीरीज है, जो कुछ वक्त पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। सीरीज में कुछ लोग जो बेहद आर्थिक तंगी से जूझ रहे होते हैं, वो एक गेम खेलते हैं, जिससे वो ढेर सारे पैसे जीत सकते हैं, लेकिन इस में जो हारता है, उसकी मौत होती है। इस सीरीज की तुलना बॉलीवुड फिल्म लक से भी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976