Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

लखीसराय: नक्सली प्रमोद कोड़ा के शरीर से निकले दो बुलेट, शव लेने नहीं पहुंचे परिजन

0 787,891

पुलिस मुठभेड़ में शनिवार देर रात मारे गए लाठिया कोड़ासी निवासी हार्डकोर नक्सली प्रमोद कोड़ा के शव का सोमवार को सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस में पोस्टमार्टम किया गया। नक्सली के शव को फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस स्थित शवगृह में पुलिस की निगरानी में सुरक्षित रखा गया है।

पोस्टमार्टम एसडीपीओ रंजन कुमार की अभिरक्षा में सदर अस्पताल में तैनात चार वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम ने किया। टीम में शामिल चिकित्सकों ने बताया कि मृत नक्सली के शरीर से दो बुलेट निकले हैं, जो मृतक के सीने में बायीं ओर और पेट के बीच के भाग किडनी के पास फंसा हुआ था। नक्सली के पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई गई है। पोस्टमार्टम से पूर्व शव का एक्स-रे भी कराया गया। एक्स-रे रिपोर्ट में बॉडी में दो गोली स्पष्ट रूप से दिख रही थी। चिकित्सक की टीम ने बताया कि दोनों गोली एक ही जगह एक साथ लगी प्रतीत हो रही थी। बॉडी से निकाले गए दोनों बुलेट को सीलबंद डिब्बे में पैक कर अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सौंप दिया है।

इधर एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि मृतक नक्सली के परिजन से संपर्क किया गया और शव को ले जाने के लिए बुलाया गया। हालांकि अभी तक परिजन शव लेने नहीं पहुंचे हैं। परिजन के आने पर पुलिस अभिरक्षा में मृतक को धार्मिक रीति-रिवाज के अनुकूल अंतिम संस्कार कराया जाएगा। फिलहाल शव पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित रखा गया है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976