Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

क्या जियोफोन नेक्स्ट से बेहतर है एयरटेल स्मार्टफोन ऑफर? जानिए

0 78,786

कुछ दिन पहले भारती एयरटेल अपना स्मार्टफोन ऑफर लेकर आई थी। टेल्को के स्मार्टफोन ऑफर को इसलिए कमतर आंका गया क्योंकि लोग उम्मीद कर रहे थे कि जियोफोन नेक्स्ट ऑफर बेहतर होगा। हालांकि, अब रिलायंस द्वारा JioPhone Next कीमत (6,499 रुपये) का खुलासा करने के बाद, एयरटेल का स्मार्टफोन ऑफर उतना बुरा नहीं लगता। जियोफोन नेक्स्ट का यूएसपी उसका नया ऑपरेटिंग सिस्टम और फीचर्स हैं। डिवाइस प्रगति ओएस पर चलता है। कंपनी के अनुसार, एंट्री-लेवल यूजर्स के लिए स्मार्टफोन का उपयोग करने के अनुभव को अपग्रेड करने के लिए यह एक हाइली ऑप्टिमाइज्ड एंड्रॉइड ओएस है।

यदि जियोफोन नेक्स्ट को ईएमआई पर खरीदा जाए, तो इसकी कीमत ज्यादा हो जाती है। हालांकि, अच्छी बात यह है कि इसमें डेटा और कॉलिंग का टेंशन खत्म हो जाता है क्योंकि ईएमआई प्लान डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। लेकिन जियोफोन नेक्स्ट में केवल जियो की सिम ही यूज की जा सकेगी।

भारती एयरटेल ने कम की स्मार्टफोन की कीमत
जबकि भारती एयरटेल उपयोगकर्ताओं को 6,000 रुपये कैशबैक प्राप्त करने के लिए रिचार्ज प्लान्स पर काफी अच्छी राशि खर्च करनी होगी, फिर भी यह लंबे समय में उपयोगकर्ताओं द्वारा खरीदे गए स्मार्टफोन की कीमत को कम कर देता है। भारती एयरटेल कई ब्रांड्स के सैकड़ों स्मार्टफोन की खरीद पर कैशबैक बेनिफिट दे रही है। इससे ग्राहकों को अपनी खर्च करने की शक्ति पर अधिक नियंत्रण मिलता है और वे किस ब्रांड के साथ जाना चाहते हैं। जियोफोन नेक्स्ट में आपको डेटा सर्विसेस के लिए जियो सिम के साथ जाना होगा। दूसरा सिम कार्ड केवल वॉयस कॉलिंग और एसएमएस सर्विसेस के लिए प्रभावी है।

एयरटेल ऑफर के तहत ढेरों स्मार्टफोन उपलब्ध हैं:
यहां उन सभी स्मार्टफोन की जानकारी दी गई है, जो आपको एयरटेल ऑफर के तहत मिल सकते हैं।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,572,523Deaths: 468,554
x

COVID-19

World
Confirmed: 260,698,085Deaths: 5,191,438