Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

IND vs NZ: आकाश चोपड़ा ने चुना भारत का प्लेइंग XI, जानिए किसे-किसे किया आउट

0 766,781

आकाश चोपड़ा ने तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज के पहले मैच के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंडिया का प्लेइंग XI चुना है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के प्रदर्शन के आधार पर इस सीरीज के लिए चुने गए आवेश खान, ऋतुराज गायकवाड़ और हर्षल पटेल में से आकाश चोपड़ा ने किसी को नहीं चुना है। आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की किस्मत पलटने वाले वेंकटेश अय्यर के लिए आकाश ने एक मजेदार कमेंट किया है। पांचवें नंबर पर आकाश ने अय्यर लिखा है और आगे लिख दिया है कि जो अय्यर आपको पसंद को वही समझ लीजिए।

दरअसल भारतीय टीम का हिस्सा वेंकटेश अय्यर के अलावा श्रेयस अय्यर भी हैं। ऐसे में इन दोनों में से पांचवें नंबर पर आकाश चोपड़ा ने किसे रखा है, इसका खुलासा उन्होंने खुद भी नहीं किया है। टीम इंडिया की पारी के आगाज का जिम्मा आकाश ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ इशान किशन को दिया है, जबकि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को चुना है।

इस प्लेइंग इलेवन में चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव हैं, जबकि पांचवें नंबर पर अय्यर। विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर छठे नंबर पर ऋषभ पंत हैं, जबकि आकाश ने अक्षर पटेल को ऑलराउंडर के तौर पर टीम में चुना है। फिर आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और मोहम्मद सिराज का नंबर आता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976