Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

‘सूर्यवंशी’ के ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर मिल रही निगेटिव व्यूज को सही मानते हैं रोहित शेट्टी,बोले- कोशिश किया लेकिन…

0 767,685

रोहित शेट्टी की लेटेस्ट कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है। फिल्म की कामयाबी से रोहित शेट्टी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन वह कुछ लोगों को उनकी यह खुशी देखी नहीं जा रही है। सोशल मीडिया पर कभी ‘मुस्लिम विलेन’ तो कभी फिल्म के ‘टिप-टिप बरसा पानी’ को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अब डायरेक्टर ट्रोल करने को वालों का जवाब दिया है और बताया है कि वह कैसे सही हैं।

गाने को लेकर लोगों ने किया ट्रोल

बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ साल 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ का गाना है जिसे रवीना टंडन-अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था। यह गाना उस समय भी काफी हिट रहा और इसका रीमेक भी लोगों को खूब पसंद रहा है। गाने के रीमेक वर्जन में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी देखने को मिली है। गाना हिट होने के बाद भी कुछ लोगों ने रोहित शेट्टी को ट्रोल किया, जिसका जवाब डायरेक्टर ने एक रेडियो इंटरव्यू में दिया है।

रोहिन शेट्टी ने माना रीमेक का विरोध करना है सही

रोहित शेट्टी रीमेक गाने से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 90 के दशक में बनने वाले गानों का रीमेक का विरोध करने वाले फैंस अपनी जगह एकदम सही हैं। रोहित के अनुसार, उन्होंने इस गाने में वही फ्लेवर,टेस्ट लाने की कोशिश किया ताकि उसकी ताजगी बनी रहे हैं लेकिन शायद वह उनती सही बन पाई जितनी लोगों को उमींदें थी। वह आगे कहते हैं, ‘हमने कोशिश की है कि गाने का वही टेस्ट बरकरार रहे। हां हम मानते हैं कि कभी-कभी ये सब बैकफायर भी कर जाता है। ‘टिप-टिप बरसा पानी’ एक शानदार गाना है और हमने इसे नई जनरेशन के हिसाब से बनाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976