Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

सोमी अली को गालियां देकर पीटते थे सलमान खान? इंटरव्यू में बताया एक्स-बॉयफ्रेंड का टॉर्चर

0 7,887,685

सलमान खान और सोमी अली के रिलेशनशिप के बारे में हर कोई जानता है। सोमी अली पहले इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह सलमान की फिल्म देखकर भारत आ गई थीं। अब केआरके ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसमें सोमी अली अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं। उन्हें कहते सुना जा सकता है कि वह जिसके लिए अपना घर छोड़कर भारत आई थीं, उसने ही उनके साथ मारपीट की। सोमी ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को ब्रैड-पिट जैसी शख्सियत वाला बताया है। केआरके ने वीडियो के साथ लिखा है कि सोमी किसकी बात कर रही हैं?

सोमी ने नहीं लिया नाम, इशारों में कहा भारत का ब्रैड पिट
कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने सलमान खान पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने कुछ बोला नहीं है लेकिन साफ समझ आ रहा है कि उनका इशारा किस ओर है। दरअसल उन्होंने सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसके साथ लिखा है, सोमी अली यहां किस पर आरोप लगा रही हैं? उन्हें कौन मारता था? क्या कोई मुझे बता सकता है? इसमें सोमी कह रही हैं, मैं बॉलीवुड ऐक्टर थी। मैं एक बहुत बड़े स्टार को डेट कर रही थी, वह भारत के ब्रैड पिट जैसी हस्ती रखता था। मैं 16 साल की उम्र में उसे खोजने और शादी करने के लिए भारत चली गई।

बताया पीटने के बाद क्या कहते थे उनके ‘बॉयफ्रेंड’

मुझे उन पर वैसा ही क्रश था जैसे केटी होम्स को टॉम क्रूज पर। मैं उन रेयर लोगों में से थी जो उनके लिए भारत चली गई, उनसे मिली और डेटिंग भी करने लगी। लेकिन रिश्ता बहुत प्रताड़ना देने वाला था। ये प्रताड़ना मौखिक थी और शारीरिक भी थी। लेकिन मैं इसी सोच के साथ बड़ी हुई थी कि यह सामान्य है, 16 साल की उम्र में मेरी मां के साथ भी ऐसा हुआ था। वह शख्स मुझसे कहता था कि मैं जाकर पड़ोसी को क्यों नहीं मारता? मैं तुमको मारता हूं क्योंकि तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारी केयर करता हूं? मैं इसलिए ऐसा करता हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि तुम फलां काम न करो और फलां काम करो। मैं बच्ची थी और मुझे लगता था कि वह सही कह रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरी परवरिश ही ऐसी थी।
सोमी ने बताया था सलमान खान के लिए आई थीं भारत

बता दें कि बॉम्बे टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, मैं 16 साल की थी। मैंने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखी और सलमान खान पर फिदा हो गई। मुझे लगा कि मुझे इसी से शादी करनी है। मैंने अपनी मां से कहा कि मैं कल भारत जा रही हूं। जाहिर सी बात है उन्होंने मुझे कमरे में भेज दिया लेकिन मैं उनसे गिड़गिड़ाती रही। सोमी ने बताया था कि उनके रिश्तेदार भारत में थे। उन्होंने अपने पिता से ताजमहल देखने की जिद की और कहा कि मुंबई वाले रिलेटिव्स से मिलना चाहती हैं। सोमी ने बताया था कि उनका भारत आने का सिर्फ एक मकसद था सलमान खान से शादी करना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976