Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Bigg Boss 15 Wildcard: घरवालों की मुश्किलें बढ़ाएंगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले भी मारेंगे एंट्री

0 878,898

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में होने जा रही वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर लोगों के बीच काफी कन्फ्यूजन बना हुआ है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए बीते कुछ दिनों से कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। इसके अलावा ऐसी भी रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं, जिनमें दावा किया जा रहा था कि अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं होगी। सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तीन सेलेब्स के नाम पर पक्की मुहर लगा दी है। ये तीनों सेलेब्स बहुत जल्द सलमान खान के शो में एंट्री मारेंगे।

वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले कंटेस्टेंट्स के नाम से उठा पर्दा

रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले वाइल्ड कार्ड की मदद से बिग बॉस 15 में आने वाले हैं। रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को दर्शकों ने बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट देखा था। इसके बाद कई मौकों पर दोनों बिग बॉस से जुड़ी रही हैं। बात की जाए अभिजीत बिचुकले की तो वो बिग बॉस मराठी का हिस्सा रह चुके हैं।

खराब हुई सलमान की तबीयत

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी गई है कि आने वाले कुछ समय तक सलमान खान शो में बतौर होस्ट नजर नहीं आएंगे। दरअसल खराब तबीयत के चलते सलमान खान ने रेस्ट करने का फैसला लिया है। ऐसे में अब बिग बॉस 15 की कमान सलमान खान के खास दोस्त महेश मांजरेकर संभालेंगे।

जल्द होगा टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का ऐलान

आज रात के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान नजर आएंगे। इस एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स को एक साथ कई झटके देंगे। आज रात ही शो पर सलमान बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का खुलासा करने वाले हैं। सोशल मीडिया वोटिंग के आधार पर प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश पर दर्शक सबसे ज्यादा प्यार लुटाते हैं। अब देखना होगा कि इनमें से किन-किन कंटेस्टेंट्स को टॉप 5 में जगह मिल पाएगी?

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976