Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

बैसाखी के अवसर आमिर खान-करीना कपूर मचाएंगे धूम, सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

0 878,798

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) अगले साल बैसाखी के अवसर पर 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिजीज होगी। इस बारें में खुद करीना कपूर और फिल्म मेकर ने सोशल मीडिया पर एक नये पोस्टर को शेयर करते जानकारी दी है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

करीना ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करीना कैप्शन में लिखती हैं- हमें अपना नया पोस्टर और हमारी नई रिलीज की तारीख साझा करते हुए खुशी हो रही है। पोस्टर में करीना आमिर खान के कंधे पर सर टिकाएं दिख रही हैं, दोनों की चेहरे की स्माइल ये बयां कर रही हैं कि दोनों प्यार में है । पोस्टर पर लिखा है ‘लाल सिंह चड्ढा ‘सिर्फ सिनेमाघरों में’ इस बैसाखी #लालसिंहऑनबैसाखी।

हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है फिल्म

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले ये फिल्‍म क्रिसमस 2020 रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बाद में ये कहा गया कि यह नए साल पर वेलेंटाइन पर रिलीज होगी। ऐसे कई बार फिल्म की रिलीज डेट बदलती गई । हालांकि अब फिल्म की कंफर्म रिलीज डेट सामने आ गई है।

मालूम हो कि कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्‍म की शूटिंग लंबे समय तक रोक दी गई थी। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट के बारें में मेकर्स कोई कंफर्म डेट नहीं बता रहे थे। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्‍म 1994 में आई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है। जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट ने रोल निभाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976