Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

कोरोना पॉजिटिव निकले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, 1 दिन पहले ही हुआ इंग्लैंड दौरे के लिए चयन

0 97,935

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही कृष्णा केकेआर के चौथे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं, जो इस साल कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। उनसे पहले न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिम सीफर्ट, संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की सूचना एएनआई ने दी है।

बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा को एक दिन पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। हालांकि उन्हें स्टैंडबाय गेंदबाज के तौर पर टीम में जगह मिली है। प्रसिद्ध कृष्णा के अलावा सिलेक्टर्स ने अभिमन्यु ईश्वरन, आवेश खान और अर्जन नगवासवाला को भी स्टैंडबाय खिलाड़ियों के तौर पर टीम में रखा है।

इस दौरे पर विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया 18 जून से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ इंग्‍लैंड में वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलेगी और इंग्‍लैंड रवाना होने से पहले भारत में ही आठ दिन तक बायो बबल में रहेगी। इसकी शुरुआत 25 मई से होगी। खिलाड़ियों को भारत से इंग्लैंड ले जाने के लिए एक स्पेशल चार्टर्ड प्लेन की सुविधा की जाएगी।

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून को साउथम्पटन में आयोजित होने के बाद भारत और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होगी। दोनों देशों के बीच दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त को लॉडर्स पर, तीसरा 25 से 29 अगस्त को लीड्स में, चौथा दो से छह सितंबर को ओवल पर और पांचवां 10 से 14 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।⊕

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 31,812,114Deaths: 426,290
x

COVID-19

World
Confirmed: 199,970,282Deaths: 4,254,155