Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

The Family Man 2 में शॉकिंग होगा सामंथा अक्कीनेनी का किरदार, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कर रहीं डेब्यू

अमेज़न प्राइम ने इतना तो कन्फर्म कर दिया है सीज़न अगले महीने आ रहा है मगर रिलीज़ डेट को लेकर कुछ पक्का नहीं है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में 11 जून को आने का दावा किया गया है। सामंथा अक्कीनेनी के किरदार की कुछ जानकारी सामने आयी है।

0 5,069

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज बाजपेयी अभिनीत वेब सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न का इसके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। सीरीज़ के जुड़े हर अपडेट पर फैंस की नज़र टिकी रहती है। वहीं, अमेज़न प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर फैंस रिलीज़ डेट की जानकारी की टोह लेने में लगे हैं।

 

अमेज़न प्राइम ने इतना तो कन्फर्म कर दिया है, सीज़न अगले महीने आ रहा है, मगर रिलीज़ डेट को लेकर कुछ पक्का नहीं है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में 11 जून को आने का दावा किया गया है। इस बीच द फैमिली मैन 2 में दक्षिण भारतीय कलाकार सामंथा अक्कीनेनी के किरदार की कुछ जानकारी सामने आयी है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे सीज़न में सामंथा मुख्य विलेन के किरदार में होंगी। मेकर्स ने सामंथा के किरदार को लेकर अभी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, मगर उनके किरदार को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि वो नक्सल या LTTE पर आधारित हो सकता है। राज एंड डी ने पिछले दिनों सामंथा के जन्मदिन पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट करके बधाई दी थी। माना जा रहा है कि यह द फैमिली मैन 2 में उनका लुक है।

इस तस्वीर के साथ लिखा गया था- सैम, जन्मदिन की बधाई। यह दिन और आने वाला साल ज़्यादा अच्छा हो। राजी को इस दुनिया से मिलवाने का इंतज़ार है। बहुत जल्द। अगर सामंथा का यह लुक द फैमिली मैन 2 का है, जो इसका मतलब उनके किरदार का नाम राजी है।

ओटीटी वेबसाइट बिंज्ड से बात करते हुए राज एंड डीके ने सामंथा के किरदार के बारे में कहा- सामंथा इस सीरीज़ में जो किरदार निभा रही हैं, वो काफ़ी निडर और तुनकमिज़ाज है। शुरुआत में जब उन्हें इस किरदार के बारे में बताया था तो हम पक्का नहीं थे कि वो इसके लिए तैयार होंगी या नहीं। जब उन्हें सुनाया गया तो तुरंत तैयार हो गयीं। निर्देशकों ने कहा कि उनका किरदार सीरीज़ में बेहद शॉकिंग है।

 

सीरीज़ वैसे तो हिंदी के साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगा, मगर सामंथा का यह हिंदी सीरीज़ में डेब्यू होगा। इससे पहले वो 2012 की फ़िल्म एक दीवाना था में कैमियो में नज़र आयी थीं।

द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी एक काल्पनिक गुप्तचर संस्था T.A.SC के सीनियर एनालिस्ट श्रीकांत तिवारी के किरदार में हैं। शारिब हाशमी उनके सहयोगी बने हैं। पहले सीज़न के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि आतंकी दिल्ली में ज़हरीली गैस छोड़ देते हैं। सीज़न जिस मोड़ पर ख़त्म हुआ था, उसके बाद दर्शकों की बेचैनी बढ़ गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,572,523Deaths: 468,554
x

COVID-19

World
Confirmed: 260,698,085Deaths: 5,191,438