Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

अभिनेता साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला का एंबुलेंस से हुआ एक्सीडेंट, इलाज जारी

0 86,827

अभिनेता साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला का एंबुलेंस से हुआ एक्सीडेंट, इलाज जारी

अभिनेता  साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी प्रोमिला के एक्सीडेंट की खबर सामने आई है। दोनों की कार की टक्कर एक एंबुलेंस से हो गई, जिसके चलते दोनों का काफी चोटें आई हैं। साहिल और प्रोमिला फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज जारी है।

प्रोमिला के पैर में दो फ्रैक्चर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना 12 मई की है, जब साहिल अपनी पत्नी प्रोमिला के साथ मुंबई के जेवियर्सस कॉलेज के पास अपनी कार से जा रहे थे, और अचानक उनकी कार की टक्कर एक एंबुलेंस से हो गई। इस घटना में प्रोमिला के पैर में दो फ्रैक्चर हुए हैं, जबकि साहिल के पेंट और जांघ में काफी चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक साहिल को गंभीर चोट नहीं लगी है और वो दो- चार दिन में अस्पताल से वापस घर लौट आएंगे।

जीवन का बड़ा हादसा टला
इस हादसे के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए साहिल ने कहा कि उनके जीवन का एक बड़ा हादसा टल गया है। ईश्वर से आशीर्वाद से हमें ज्यादा चोट नहीं आई है। जो कुछ भी हुआ वह बेहद चौंकाने वाला और डरावना था।’ इसके साथ ही साहिल ने ये भी बताया है कि पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है।

साहिल का करियर
गौरतलब है कि अप्रैल में साहिल और प्रोमिला कोविड की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद दोनों 20 दिन के लिए होम क्वारंटीन रहे थे। वहीं बात साहिल चड्ढा के करियर की करें तो वो कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। साहिल की लिस्ट में बागबान, सेक्शन 375 और थोड़ी लाइफ थोड़ा मैजिक सहित अन्य फिल्में शुमार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,572,523Deaths: 468,554
x

COVID-19

World
Confirmed: 260,698,085Deaths: 5,191,438