Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

डॉक्टरों ने सलमान की राधे फिल्म के गाने ‘सीटी मार’ पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो, जानें क्या बोलीं दिशा पटानी

0 67,728

पूरे देश से कोरोना वायरस की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। कहीं अस्पतालों में बिस्तर नहीं है तो कहीं श्मशानों के बाहर लंबी कतारे हैं। हमारी स्वास्थ्य सेवा के लोग अपनी क्षमता से ज्यादा काम कर रहे हैं। इस बीच ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें स्वास्थ्यकर्मियों मरीजो को बेहतर महसूस कराने के लिए नाचते व गाते हुए देखा गया। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ डॉक्टर सलमान खान की नई फिल्म राधे के गाने: ‘सीटी मार’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की हिरोइन दिशा पटानी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डॉक्टरों की छोटी क्लिप को दिशा पटानी के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में, डॉक्टरों ने एक अस्पताल के गलियारे में ‘सीटी मार’ गाने पर डांस किया। सभी डाक्टरों ने मास्क पहनकर सीटी मार की धुन पर उत्साह से भरे कदमों का प्रदर्शन किया।

दिशा पटानी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर वीडियो शेयर किया और कहा, “वाह! हमारे असली हीरो। वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में  दिल बनाकर अपना प्यार दिखाया। ‘सीटी मार’ में कमाल खान और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है। रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) ने गाने को कंपोज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976