Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

शहाबुद्दीन के करीबी की हत्या! सीवान में अपराधियों ने युवक को गोलियों को किया छलनी, मृतक बाबर अली पर दर्ज थे 19 मुकदमे

0 58,639

बिहार के सीवान जिले में शनिवार को सराय ओपी क्षेत्र के चमड़ा मंडी के पास दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिदुरती हाता निवासी डॉक्टर अब्दुल रज्जाक का पुत्र बाबर अली था। बाबर अली पर आपराधिक मामले दर्ज थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक समय बाबर अली शहाबुद्दीन का बेहद खास आदमी माना जाता था लेकिन पुलिस की ओर से इस बारे में काई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

गोली लगने से घायल बाबर अली को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि बाबर अली किसी काम से शहर आया हुआ था। दोपहर को जैसे ही वह सराय ओपी क्षेत्र के चिकटोली के पास पहुंचा था। तभी, अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उसे घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। गोलियां लगने से वह मौके पर ही गिर पड़ा। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है।

वहीं बाबर की हत्या को लेकर शहर के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं। अस्पताल पहुंचे परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार हथियारबंद अपराधियों ने बाबर अली की हत्या की नीयत से उसपर लक्ष्य कर कई गोलियां दागी थी। ताकि किसी भी सूरत में वह बच नहीं सके। बाबर अली के शरीर में छह गोलियां लगी हैं। दो गोली पैर, दो गोली पेट के साथ सीने व सिर में एक-एक गोली लगी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक घटनास्थल पर गिरे खोखों की गिनती नहीं की जा सकी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976