Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

कार्तिक आर्यन ने दिखाया अपना फनी अंदाज, Tauktae Cyclone से बचने की दी नसीहत

अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी फैंस को इस चक्रवाती तूफान से बचने की अपील की है। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर फैंस को अपना फनी अंदाज भी दिखाते रहते हैं।

0 5,076

नई दिल्ली, जेएनएन। एक तरफ पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ चक्रवाती तूफान टाक्टे का हमला भी देश के कई हिस्सों में देखने को मिल रहा है। अरब सागर से आया ये तूफान केरल सहित कर्नाटक, गोवा के तटीय इलाकों में तबाही मचा चुका है। ये तूफान बढ़ते- बढ़ते अब मुंबई और गुजरात के तटीय क्षेत्रों से भी टकराने वाला है। जिसके चलते इन स्थानों पर हाई अलर्ट जारी किया गया है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों को अपने अंदाज में इस चक्रवाती तूफान से बचने की अपील कर रहे हैं।

अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी फैंस को इस चक्रवाती तूफान से बचने की अपील की है। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर फैंस को अपना फनी अंदाज भी दिखाते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने फनी अंदाज में ही फैंस को टाक्टे तूफान से बचने के लिए घर पर रहने की अपील की है।

कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर कार्तिक की बहुत पुरानी तस्वीर है। जिसमें कार्तिक आर्यन के बाल तेज हवा से उड़ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, ‘#Tauktae घर पर रहने की एक और वजह’। कार्तिक की इस तस्वीर पर उनके फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976