Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Patna:लॉकडाउन में की लाखों की वसूली, फर्जी पुलिस बनकर सब्जी विक्रेताओं से ऐंठते थे रकम, 2 शातिर गिरफ्तार

0 57,707

लॉकडाउन में फर्जी पुलिस बनकर सब्जी विक्रेताओं से वसूली करने वाले दोनों शातिरों को जक्कनपुर पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। जेल भेजे गये दोनों बदमाशों में ओकरी जहानाबाद का रहने वाला प्रमोद कुमार और पोस्टल पार्क रोड नंबर 3 का निवासी सोनू शामिल है, जबकि एक अन्य आरोपित पोस्टल पार्क का रहने वाला मनीष ठाकुर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि लॉकडाउन में इन तीनों आरोपितों ने सब्जी विक्रेताओं से लाखों की वसूली की थी। पुलिस उनके बैंक खातों की भी जांच करेगी।

जक्कनपुर पुलिस के अनुसार जब पटना में लॉकडाउन लगा तो सोनू और मनीष ने फर्जी पुलिस बनकर सब्जी विक्रेताओं से वसूली करने का प्लान बनाया। इसमें प्रमोद को शामिल कर वसूली करना शुरू कर दिया। सूत्रों की मानें तो ये तीनों अबतक लाखों रुपये दुकानदारों से ठग चुके थे। तीनों बस दस बजने का इंतजार करते थे। जब स्थानीय पुलिस राउंड पर निकलती, उसके थोड़ी देर बाद वह भी बाइक लेकर निकल जाते और वसूली करना शुरू कर देते थे।

जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क सब्जी मंडी से शनिवार को प्रमोद और सोनू को भीड़ ने पकड़ा था और उनकी पिटाई की थी। इसकी सूचना पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था। पुलिस फरार शातिर मनीष ठाकुर के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,572,523Deaths: 468,554
x

COVID-19

World
Confirmed: 260,698,085Deaths: 5,191,438