Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े कैश वैन लूटने का प्रयास, गार्ड पर गोलियां बरसाई

0 68,870

शहर के पुरानी बाजार सब्जी मंडी के समीप बाइक सवार दो सशस्त्र अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक की कैश वैन को लूटने का प्रयास किया। कैश वैन के गार्ड पर अंधाधुंध फायरिंग की। इसमें गार्ड अहियापुर निवासी विजय कुमार जख्मी हो गए। वहीं जवाबी कार्रवाई में गार्ड ने भी अपराधियों पर फायरिंग की। इस दौरान एक अपराधी भी जख्मी हो गया। हालांकि, वह अपने साथी के साथ बाइक से भागने में सफल रहा। कैशवैन में करीब 88 लाख रुपये थे। दोपहर तीन बजकर 12 मिनट पर हुई इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई।

सूचना पर नगर थाने की पुलिस व नगर डीएसपी रामनरेश पासवान पहुंचे और घटना की छानबीन की। बैंक में लगे कैमरे और पुरानी बाजार सब्जी मंडी-बनारस बैंक चौक रोड में आधा दर्जन से अधिक दुकानों में लगे कैमरों के फुटेज को खंगाला। इस दौरान बैंक के सामने लगे कैमरे में पूरी वारदात कैद मिली। छानबीन के दौरान पुलिस को चार खोखे मिले। इसमें तीन अपराधियों की पिस्टल और एक कैशवैन के गार्ड की बंदूक का खोखा बताया गया। पुलिस ने चारों को जब्त कर लिया। भागने के दौरान एक लुटेरे की काली रंग की टोपी गिर गयी थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

मालूम हो कि, नगर थाना क्षेत्र में इससे पहले वर्ष 2015 में अखाड़ाघाट में कैशवैन लूट की घटना हुई थी। इसमें कस्टोडियन को गोली मारकर लुटेरों ने करीब 15 लाख रुपये लूट लिये थे।

कैश लेकर जाना था मेन ब्रांच, दो गार्ड कर रहे थे कैशवैन की सुरक्षा :

गार्ड वियय सिंह का इलाज बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में जारी है। उन्होंने बताया कि मेन ब्रांच ले जाने के लिए कैशवैन में कैश लोड किया जा रहा था। वे और एक अन्य गार्ड अखिलेश कुमार कैशवैन की सुरक्षा में थे। इसबीच एक बाइक सवार सामान्य तरीके से कैशवैने के पीछे छोटी कल्याणी की ओर से आये। एक नारंगी रंग की शर्ट व काले रंग का पैंट पहने हुए था, जो बाइक पर ही रहा। वहीं, दूसरा मटमैला रंग की शर्ट व सफेद पैंट पहने हुए था जो बैंक की ओर आने लगा। लेकिन, जैसे की वह गेट पर पहुंचा कि अचानक फायरिंग कर दी। इसपर हमलोगों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान एक अपराधी की कमर के नीचे पीछे से गोली लगी है। इसके बाद वे लोग भागे।

बयान:

बाइक सवार दो अपराधियों ने कैशवैन लूटने का प्रयास किया। गार्ड पर गोलियां चलायी है। गार्ड ने भी जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी को जख्मी किया है। कैश सुरक्षित है। पुलिस टीम छानबीन में जुटी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,572,523Deaths: 468,554
x

COVID-19

World
Confirmed: 260,698,085Deaths: 5,191,438