Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

Video: ताउते तूफान में राखी सावंत का घर हुआ तबाह, परेशान एक्ट्रेस बोलीं- बालकनी की छत टूटी है, टेरेस नहीं

0 68,743

ताउते तूफान से मुंबई में काफी नुकसान हुआ है। इस तूफान के चपेट में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत का घर भी आ गया है। इस बात की जानकारी खुद राखी ने मीडिया से बात करते हुए दी है। राखी सावंत ने अपने बयान में कहा है कि रात उनकी बालकनी की छत गिरा दी गई, जिसे लेकर वह बेहद परेशान हैं।

राखी इस पूरे बातचीत की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज से साझा किया, जिसमें उन्हें मीडिया से बात करते देखा जा सकता है।

छत टूटा है टेरेस नहीं

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी रेड आउटफिट पहने हुए मीडिया से बात करते कह रही हैं कि छत टूट गया, टेरेस नही। पूरा छत बनाया था बालकनी का। मैं परेशान हूं, दुखी हूं। पूरा दिन छत से पानी गिरता रहा और मैं बाल्टी भर भर के घर से पानी निकाली रही। इसलिए पूरा दिन घर से मैं बाहर ही नहीं निकली, बहुत अपसेट हूं।

इतने पेड़-पौधे गिरे हैं ऐसे में ऑक्सीजन कैसे मिलेगा

राखी इस पर नहीं रुकती हैं वह आगे कहती हैं कि इतना तूफान, इतना पानी गिरा सब कुछ खराब हो गया। इतने पेड़-पौधे गिरे हैं ऐसे में ऑक्सीजन कैसे मिलेगा भला। पता नहीं क्या हो रहा है।

आपको बता दें कि मुंबई में हुई भारी बारिश और तेज हवाओं के बारे में पूछे जाने पर राखी पत्रकारों को जवाब दे रही थीं। राखी का ये वीडियो वायरल हो रही है।

राखी के अलावा ये सितारे भी हुए प्रभावित

आपको बता दें कि मुंबई में 114 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं और तेज बरसात के चलते सभी लोग परेशान दिखे। राखी सावंत के अलावा अमिताभ बच्चन के ऑफिस जनक में टाक्टे तूफान ने बर्बादी की है। इस बात की जानकारी बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए दी थी।

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का शूटिंग सेट भी इस आंधी की चपेट में आने से बर्दाब हो गया। रिपोर्ट की मानें तो इस तूफान के चपेट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का निर्माणाधीन घर भी आया है, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976