Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

The Family Man 2 Trailer: एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर भरपूर है मनोज बाजपेयी ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर

0 57,768

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज इस शो का ऑफिशियल ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर में मनोज एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग और डायलॉग्स से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है ट्रेलर

‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति, जिसका नाम श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) कैसे एक परिवार, ऑफिस और आतंकी मंसूबों के बीच देश को बचाने के लिए खड़ा है। श्रीकांत की फैमली जहां उसके व्यवहार से दुखी है तो वहीं खुद श्रीकांत एक साथ कई मुसीबतों का सामना कर रहा है।

समाथा अक्किनेनी ने की डिजिटल डेब्यू 

ट्रेलर की शुरुआत बहुत ही सिंपल है लेकिन ट्रेलर का अंत बहुत सारे सवाल के साथ होता है। ट्रेलर में मनोज के अलावा बाकि कलाकार प्रियामणि, सामंथा अक्किनेनी, शारिब हाशमी, नीरज माधव, पवन चोपड़ा, श्रेया धनवंतरि का भी लुक काफी इम्प्रेसिव दिख रहा है।

द फैमिली मैन 2′ के जरिए समांथा अक्किनेनी ने डिजिटल डेब्यू की हैं। वह इस सीरीज में वह रज्जी नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं।  ट्रेलर में उनका लुक और एंट्री काफी धांसू है।

सीरीज की कहानी

सीरीज की कहानी एक जासूस श्रीकांत तिवारी की कहानी है जिसके घरवालों को नहीं पता कि वह क्या करता है। सीरीज में ये किरदार मनोज बाजपेयी निभा रहे हैं। इस सीरीज के कुल 9 पार्ट हैं। यह 4 जून 2021 को रिलीज होगी। यह हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,572,523Deaths: 468,554
x

COVID-19

World
Confirmed: 260,698,085Deaths: 5,191,438