Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

बेटी शनाया के बॉलीवुड डेब्यू पर बोले संजय कपूर-उसे अपने दम पर आगे बढ़ना चाहिए

0 687,942

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शनाया इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी बीच संजय कपूर ने खुलासा करते हुए बताया है कि उनकी बेटी हमेशा एक एक्ट्रेस बनने की चाहत रखती थी और बेतहर है कि वह अब अपनी राह खुद बनाए।

‘स्पॉटबॉय’ से बात करते हुए संजय कपूर ने कहा कि वह हमेशा अपनी बेटी के पीछे खड़ा रहेंगे। लेकिन वह चाहते हैं कि उनकी बेटी अपने रास्ते खुद तय कर अपनी बॉलीवुड जर्नी तय करें।

हमेशा दूंगा बेटी का साथ

रिपोर्ट के अनुसार, संजय ने कहा, ” शनाया बचपन से ही अभिनेत्री बनने की चाहत रखती है। अब जब वह इस मुकाम पर पहुंच गई है तो मैं यहीं चाहूंगा कि वह अपने अनुभव से सीखे। वह जानती हैं कि मैं उनके पीछे खड़ा होकर हमेशा उनका साथ दूंगा।

हर व्यक्ति को अपने दम पर आगे बढ़ना चाहिए

संजय आगे कहते हैं कि मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि हर व्यक्ति को अपने दम पर आगे बढ़ना चाहिए। यह बेहतर है कि वह अपनी गलतियों और अनुभव से सीखे। इस तरह वह हर चीज के लिए मेरा हाथ पकड़ने के बजाय अपनी जर्नी को अधिक एंजॉय करेंगी।

अपने स्टाइल सेंस को लेकर छाई रहती हैं शनाया 

आपको बता दें कि  शनाया कपूर अपने स्टाइल सेंस को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। शनाया भी उन पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग रखने के लिए जाने जाती हैं। शनाया कपूर को सोशल मीडिया स्टार कहा जाता है। क्योंकि उन्होंने जनवरी 2021 में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और अब तक उनके 637 हजार फॉलोवर्स बन चुके हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,572,523Deaths: 468,554
x

COVID-19

World
Confirmed: 260,698,085Deaths: 5,191,438