Aawaz24 News
Aawaz24.com

BREAKING NEWS

गौहर खान से यूजर ने कहा- इस्‍लाम में औरतों की जगह मर्दों के पैरों में होती, आग बबूला हुई एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

0 48,752

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार का एक बेडरूम वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद गौहर ने ही हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। वीडियो वायरल होने के बाद गौहर पर एक यूजर ने भद्दी टिप्पणी की है, जिसपर गौहर आग बबूला हो गईं। इतना ही नहीं उन्होंने यूजर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए उसे इंस्‍टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है।

जैद दरबार ने गौहर के ऊपर रखे पैर

गौहर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि बेडरूम में गौहर और जैद दरबार बेड पर लेटे हैं। दोनों कैजुअल लुक में हैं। वीडियो में जैद के पैरों के बीच में गौहर खान लेटे हुए गाना गुनना रह रही हैं। इस वीजियो को शेयर करते हुए गौहर खान ने लिखा, ‘एक प्यार इस तरह का’ वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ओम शांति ओम का गाना बज रहा है। इन दोनों का यह फनी वीडियो है जो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

गौहर के इस वीडियो को देखकर उनके चाहने वाले इन दोनों की कमेस्ट्री से खुश हैं हालांकि कुछ लोगों ने इस वीडियो को बकवास कहा । एक यूजर ने लिखा ” सच्चा इस्लाम महिलाओं के ऊपर हमेशा मर्दों का प्रभुत्व रहता है और महिलाओं की जगह हमेशा मर्दों के पैरों में ही होती है।”

लूजर इंसान हो तुम

यूजर का यह कॉमेंट देखकर गौहर बेहद नाराज हो गईं और यूजर को लूजर करते हुए लिखा, ”नहीं लूजर, इसे आराम, दोस्ती, प्यार और साथ कहा जाता है। इस्लाम में महिलाओं को किसी पुरुष नीचे या ऊपर रहने के लिए लिखा गया है। बल्कि उन्हें पुरुष के बराबर रखा गया है ताकि वो उसके दिल के करीब रह सकें। कुछ बोलने से पहले समझो।”

यूजर को किया ब्लॉक

गौहर ने एक और कॉमेंट पोस्ट करते हुए लिखा है कि मार्कऑटोमेशन! तुम जैसे गिरा हुए इंसान सम्मानजनक जवाब के लायक नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यूजर को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,624,360Deaths: 470,530
x

COVID-19

World
Confirmed: 264,722,033Deaths: 5,241,976